Featured

Type Here to Get Search Results !

Ghazipur में पूर्व प्रभारी ग्राम प्रधान की बल्लम गोदकर हत्या, शव मिलने के बाद गांव में फैली सनसनी

0

बहरियाबाद थाना क्षेत्र के चकफरीद गांव स्थित हौदवा पोखरा के पश्चिम भीटा व कब्रिस्तान के पास रविवार की सुबह आराजी कस्बा सवाद (बहरियाबाद) के पूर्व प्रभारी ग्राम प्रधान नूर मोहम्मद (52) की बल्लम के फाल से हत्या कर लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बल्लम का लोहे का ऊपरी हिस्सा लाश के पास पड़ा मिला। पुलिस के अनुसार हत्या पेट में बल्लम मारकर की गई है। परिजनों के अनुसार वह रोज़ की तरह भोर में उठकर नूर मोहम्मद टहलने के लिए निकले थे।

स्‍थानीय लोगों के अनुसार नूर मु‍हम्‍मद रोज सुबह टहलने के लिए निकलते थे शायद हत्‍यारों को यह बात पहले ही मालूम थी। सुबह लोग जब बाहर उजाले में निकले तो शव को देखकर चौंक पड़े। लोगों ने शव की शिनाख्‍त करने के बाद पुलिस और परिजनों को भी वारदात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के चारों तरफ घेरा बनाकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आसपड़ोस के लोगों से वारदात की बाबत पूछताछ भी की। जबकि परिजनों से भी किसी प्रकार की पुरानी रंजिश की बाबत पूछताछ कर वारदात के वजहों की पड़ताल की। काफी देर तक जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही हथियार को कब्‍जे में ले लिया है। पुलिस इस मामले में किसी पुरानी रंजिश को ही केंद्र में रखकर जांच कर रही है।

आराजी कस्बा सवाद, बहरियाबाद के पूर्व प्रभारी ग्राम प्रधान रहे नूर मोहम्मद (52) की बल्लम के फाल से हत्या कर लाश मिलने के मामले को लेकर चुनावी रंजिश की भी आशंका रही मगर ग्रामीणों के अनुसार वह खुद को काफी समय से ही इससे अलग कर चुके थे। जबकि पुलिस हत्‍या के तरीके और हत्‍या की वजहों को लेकर लग रहे कयास को भी केंद्र में रखकर मामले की जड़ को तलाशने में जुटी हुई है। हत्‍या से एक ओर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई तो जांच करने के लिए शीर्ष पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और आवश्‍यक दिशा निर्देश भी दिया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad