Featured

Type Here to Get Search Results !

दिसंबर 2020 तक पूरा हो जाएगा दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे प्रोजेक्ट का काम, जनवरी से भरें फर्राटा

0


दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे प्रोजेक्ट दिसंबर तक पूर्ण कराया जाए। मेरठ से दिल्ली के बीच बेहतर कनेक्टिविटी के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तय समय दिसंबर-2020 तक दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे प्रोजेक्ट का कार्य समाप्त कर इसे चालू कर दिया जाए। जनवरी में मेरठ से दिल्ली का सफर एक्सप्रेस-वे से करें। एनएचएआई ने इसे पूर्ण करने का वादा दिया। 

शनिवार को कमिश्नर अनीता सी मेश्राम ने दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे की उच्चस्तरीय समीक्षा की। समीक्षा में कमिश्नर ने एनएचएआई की प्रगति रिपोर्ट को जाना। एनएचएआई के जीएम व परियोजना निदेशक मुदित गर्ग ने बताया कि यूपी गेट से डासना के बीच दूसरे चरण में 86 प्रतिशत कार्य पूर्ण हो चुका है। वहीं, डासना से मेरठ चौथे चरण में 75 प्रतिशत कार्य पूर्ण हुआ है। कमिश्नर ने कहा कि केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने दिसंबर-2020 तक प्रोजेक्ट पूर्ण करने की बात कही है।

इस पर एनएचएआई ने भरोसा दिलाया कि तय समय तक प्रोजेक्ट पूर्ण होगा। इसके लिए मैनपावर, मशीनरी को बढ़ाया जा रहा है। हरसंभव प्रयास है कि दिसंबर तक प्रोजेक्ट पूर्ण हो और जनवरी से लोग सफर करें। कमिश्नर ने कहा कि प्रशासन की ओर से प्रोजेक्ट को पूर्ण करने में सहयोग किया जाएगा। समीक्षा में मेरठ डीएम अनिल ढींगरा, गाजियाबाद डीएम अजय शंकर पांडेय, एनएचएआई के जीएम मुदित गर्ग, विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Source Link

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad