पटना शहर में 92 केंद्रों पर हुई NDA की परीक्षा, 41 हजार परीक्षार्थी हुए शामिल - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 6 September 2020

पटना शहर में 92 केंद्रों पर हुई NDA की परीक्षा, 41 हजार परीक्षार्थी हुए शामिल

पटना शहर के 92 परीक्षा केंद्रों पर रविवार को एनडीए की परीक्षा संपन्न हुई। लगभग 41 हजार परीक्षार्थी इसमें भाग ले रहे हैं। परीक्षा केंद्र के अंदर मोबाइल एवं किसी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर प्रशासन ने रोक लगा दी है। 

परीक्षा दो पालियों में संचालित की गई है। इसके मद्देनजर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए थे। परीक्षा प्रथम पाली में 10:00 बजे पूर्वाहन से 12:30 बजे अपराहन तक तथा द्वितीय पाली में 2:00 अपराहन से 4:30 बजे अपराहन तक हुई।  

संघ लोक सेवा आयोग के निर्देश के आलोक में परीक्षा हॉल परीक्षा केंद्र के परिसर में मोबाइल फोन प्रतिबंधित किया गया था। परीक्षा में किसी भी परीक्षार्थी को मोबाइल फोन पेचर या अन्य प्रकार के किसी संवाद उपकरण परीक्षा भवन में ले जाने की अनुमति नहीं थी। साथ ही परीक्षा केंद्र में पर्यवेक्षक सहायक पर्यवेक्षक शिक्षक एवं परीक्षा से जुड़े कर्मी को भी परीक्षा हॉल कमरे में मोबाइल फोन या अन्य प्रकार के किसी संवाद उपकरण को अंदर ले जाने की अनुमति नहीं थी। 

No comments:

Post a comment