DDU में यूजी और पीजी की परीक्षाएं कल से, कोरोना से बचाव के लिए फालो करने होंगे ये नियम - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Wednesday, 2 September 2020

DDU में यूजी और पीजी की परीक्षाएं कल से, कोरोना से बचाव के लिए फालो करने होंगे ये नियम


दीदउ गोरखपुर विश्वविद्यालय के स्नातक और स्नातकोत्तर की बची हुई परीक्षाएं तीन सितम्बर से शुरू हो रही हैं। शिक्षा शास्त्र विभाग के प्रो. राजेश कुमार सिंह विश्वविद्यालय के परीक्षा केन्द्र दीक्षा भवन के केन्द्राध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं। 

परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि सिर्फ एक पाली पूर्वाह्न 9 से 12 बजे तक परीक्षाएं होंगी। उन्होंने सभी महाविद्यालयों के प्राचार्यों व केन्द्राध्यक्षों से कोविड-19 के रोकथाम के लिए शासन तथा विश्वविद्यालय द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया है। कहा कि परीक्षार्थी भी यह सुनिश्चित कर लें कि कम से कम एक घंटे पहले सम्बंधित परीक्षा केन्द्र पर पहुंच जाएं ताकि उनकी थर्मल स्कैनिंग व अन्य जांच आसानी से की जा सके। 

परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि विश्वविद्यालय परीक्षा केन्द्र पर सैनेटाइजिंग टनल, दो सेंसरयुक्त सैनेटाइजर मशीन तथा दो थर्मल स्कैनर की व्यवस्था की गई है। विवि स्वास्थ्य केन्द्र के दो कर्मचारियों को भी तैनात किया गया है।

No comments:

Post a comment