Featured

Type Here to Get Search Results !

ट्रेनी महिला दारोगा को थाने से धक्के मारकर निकालने पर राज्य आयोग ने तलब की रिपोर्ट

0


बिहार के मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना अंतर्गत फकुली ओपी से प्रशिक्षु महिला दारोगा कविता कुमारी को धक्के मार निकालने की शिकायत पर राज्य महिला आयोग ने जांच रिपोर्ट तलब की है। घटना बीते 30 अगस्त की है। 

ओपी प्रभारी पर प्रशिक्षु दारोगा और उसके पति के साथ मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप लगा है। इस संबंध में सोमवार को प्रशिक्षु दारोगा ने राज्य महिला आयोग में शिकायत की और अपना पक्ष रखा है। इसपर राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने मुजफ्फरपुर एसएसपी से जांच कर रिपोर्ट तलब की है। साथ ही आरोपित ओपी प्रभारी उदय कुमार सिंह और प्रशिक्षु दारोगा को आयोग के समक्ष पेश कराने का निर्देश दिया है।

डीजीपी ने रेंज आईजी से जांच कर मांगी रिपोर्ट:
इस घटना की जानकारी होने पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी संज्ञान लिया है। तिरहुत रेंज के आईजी गणेश कुमार को जांच कर रिपोर्ट मांगी है। आईजी गणेश कुमार ने इसकी पुष्टि की है। वे दोनों पक्ष का बयान दर्ज करेंगे। फिर ओपी के अन्य पदाधिकारी और जवान का भी बयान दर्ज करेंगे।

पटना में इलाज करा रही थी प्रशिक्षु दारोगा:
महिला आयोग को दिए आवेदन में प्रशिक्षु दारोगा कविता कुमारी ने बताया कि प्रशिक्षण केंद्र बंद होने के बाद से करीब पांच माह से फकुली ओपी पर प्रतिनियुक्त थी। इस दौरान वह और उसके पति कोरोना संक्रमित हो गए थे। पटना में इलाज कराया। इस संबंध में डॉक्टर की पर्ची भी महिला आयोग के समक्ष प्रस्तुत की है। तबीयत ठीक होने के बाद वह 30 अगस्त को ओपी पर ड्यूटी पर आई थी, जहां उसके और उसके पति के साथ मारपीट व बदसलूकी की गई।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad