Featured

Type Here to Get Search Results !

Next Month, Samsung Galaxy F41 8 अक्टूबर को 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ होगा लॉन्च

0

सैमसंग अगले महीने भारत में गैलेक्सी एफ 41 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। यह सैमसंग की नई गैलेक्सी एफ-सीरीज़ का पहला फोन है। इस लॉन्च के लिए कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है। गैलेक्सी एफ 41 में 64 मेगापिक्सल के कैमरा होने की पुष्टि की गई है।

सैमसंग अपने नए फोन को फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड पेज के जरिए टीज करेगा। नए खुलासे में ये भी पता चला है कि फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा जो ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। स्मार्टफोन में एक ही सेल्फी कैमरा है लेकिन इसकी डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हैं। 
गैलेक्सी एफ41 में पहले से ही SAMOLED इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले की पुष्टि हो चुकी है। सैमसंग ने यह भी खुलासा किया है कि गैलेक्सी एफ41 6,000mAh की बैटरी के साथ आता है। ये सिंगल टेक कैमरा फीचर भी पेश करेगा जो गैलेक्सी एम31एस में भी उपलब्ध है। स्मार्टफोन में एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन के एक वैरिएंट का रंग हरा होगा।

ऐसी उम्मीद की जा रही है लॉन्च से पहले कंपनी स्मार्टफोन से जुड़े अन्य फीचर्स भी उजागर कर सकती है। सैमसंग गैलेक्सी एफ41 भारत में 8 अक्टूबर को शाम साढ़े 8 बजे लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज़ की सेल के दौरान बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि स्मार्टफोन क कीमत 20 हजार रुपये से कम होगी।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad