UP News: दुबई से बैग में छुपाकर ला रहे थे 13 लाख की सिगरेट, लखनऊ एयरपोर्ट पर पकड़े गए - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 11 September 2020

UP News: दुबई से बैग में छुपाकर ला रहे थे 13 लाख की सिगरेट, लखनऊ एयरपोर्ट पर पकड़े गए

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अमौसी स्थित चौधरी चरण सिंह अन्तरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर 13 लाख रुपए की विदेशी सिगरेट पकड़ी गई है। साथ ही तीन यात्रियों को हिरासत में लेकर कस्टम अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। सिगरेट को बैग में छिपाया गया था।

कस्टम की डिप्टी कमिश्नर निहारिका लाखा ने बताया कि उनकी टीम ने कुल 87 हजार सिगरेट स्टिक बरामद की हैं। पूछताछ में पकड़े गए यात्रियों ने बताया कि एयरपोर्ट पर ही इन यात्रियों को लालच देकर तीन बैग दिए गए थे। तस्करों ने उनसे कहा था कि स्कैनर में ये पता नहीं चलेगा। जिस समय इंडिगो की वंदे भारत मिशन अन्तरराष्ट्रीय उड़ान 6ई 8457 आई, उस समय सहायक आयुक्त अजित किसपोटा की टीम मौके पर थी।

मुखबिरों से पहले ही सिगरेट आने की सूचना मिल गई थी। जैसे ही यात्री सामने आए अधीक्षक सुमन, राजेश कुमार अग्निहोत्री, निरीक्षक अतुल कुमार, पीसी मिश्रा, कुमार गौतम और शिल्पिका गुप्ता ने उनको घेर कर पूछताछ शुरू कर दी। पहले तो यात्री इधर उधर की बात करते रहे। बाद में सच उगल दिया।

No comments:

Post a comment