Type Here to Get Search Results !

बच्चों की फीस माफी को लेकर अभिभावकों ने स्कूल के खिलाफ किया प्रदर्शन, एनएच जाम

0

बिहार के  भागलपुर में वार्षिक फीस सहित 3 महीने की ट्यूशन माफ करने की मांग को लेकर अभिभावकों ने सोमवार को अलीगंज स्थित संत टेरेसा स्कूल के सामने प्रदर्शन करते हुए भागलपुर हंसडीहा एनएच को जाम कर दिया। अभिभावकों ने कहा कि जब तक उनकी मांगें नहीं पूरी होंगी वे लोग आंदोलन करते रहेंगे। 

उन्होंने कहा कि स्कूल प्रशासन का मैसेज आया है कि बिना फीस जमा किए बच्चों का रिजल्ट नहीं दिया जाएगा जबकि इस कोरोनावायरस अभिभावकों की स्थिति काफी खराब है ऐसे में इस तरह के तानाशाही रवैए से छात्रों को काफी नुकसान होगा। यह लोग इसका विरोध करते हैं। इस दौरान शहर के करीब 200 से अधिक महिला पुरुष अभिभावक वहां एकत्र हुए। इन लोगों ने संत टेरेसा स्कूल की प्रिंसिपल से मिलने की मांग की लेकिन वह एक ही अभिभावक से मिलने को तैयार थीं। इसका अभिभावकों ने विरोध किया।

अभिभावकों ने कहा कि प्रिंसिपल अभी कम से कम 5 लोगों से मिले ताकि वे लोग अपनी बात रख सकें। लोगों ने कहा कि वे लोग इसके पहले मुख्यमंत्री और डीएम को भी पत्र लिख चुके हैं। लोगों ने कहा कि उनकी ये मांगें पूरी नहीं होगी तो वह लोग और जोरदार आंदोलन करेंगे। वहीं इस मसले पर स्कूल का पक्ष पता नहीं चल सका।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad