गोलगप्‍पा बेचने वाले से युवती को हो गया प्‍यार, पुलिस ने इश्‍क के जायके पर ऐसे फेरा पानी - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Tuesday, 29 September 2020

गोलगप्‍पा बेचने वाले से युवती को हो गया प्‍यार, पुलिस ने इश्‍क के जायके पर ऐसे फेरा पानी

मुम्बई भाग रहे प्रेमी युगल आखिरकार भागने की तैयारी में जुटे प्रेमी प्रेमिका पकड़ा गए तो प्रेमी को पुलिस ने हवालात का रास्‍ता दिखा दिया। गोलगप्पे खाते और खिलाते युवती और दुकानदार में प्यार हो गया और उनके एक होने के सपनों पर पुलिस ने पानी फेर दिया।

पूरा मामला वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र का है जहां युवती का पहला प्‍यार गोलगप्‍पा था फ‍िर अगला प्‍यार गोलगप्‍पा बेचने वाना बन गया। मानो या न मानो प्यार के रोग का भी अजब-गजब हाल है, कुछ यही चर्चा क्षेत्र में मामला मंगलवार को सामने आने के बाद लोगों में होती रही। दुकान पर गोलगप्पे खाने आ रही युवती का दिल आखिरकर गोलगप्‍पा से होते होते गोलगप्‍पे वाले से लग गया कुछ पता ही नहीं चला। गोलगप्पा खाने-खिलाने का खंजर दिल पर इस कदर चला कि दोनों घर से भाग अलग दुनिया बसाने का मन बना लिए। मंगलवार को मुंबई जाने के लिए मंगलवार को प्रेमीयुगल घर से निकले ही थे कि थानाप्रभारी सुनीलदत्त दुबे के हत्थे लग गए। पुलिस ने आखिरकार प्रेमी युगलों के सपनो पर पानी फेरते हुए युवती को जहां उनके परिजनों के हवाले कर दिया वहीं  युवक को हवालात में डाल शांतिभंग में चालान कर दिया।

Source Link

No comments:

Post a comment