प्रचार अभियान के लिए अखिलेश यादव ने शुरू किया यूट्यूब चैनल 'Bicycle TV' - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 1 September 2020

प्रचार अभियान के लिए अखिलेश यादव ने शुरू किया यूट्यूब चैनल 'Bicycle TV'


अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने कोरोना काल में जनता तक पहुंचने के लिए यू ट्यूब चैनल पर अपना चैनल शुरू किया है। इसे बाइसिकिल टीवी नाम दिया गया है। इसके तहत पार्टी आडियो विजुअल तरीके से दूरदराज के क्षेत्रों में अपना प्रचार अभियान चलाएगी। विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है और कोरोना संक्रमण के दौर में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ प्रचार कर पाना खासा मुश्किल है।

अब तक एक दर्जन सपा की लघु प्रचार फिल्में इस पर जारी की गई हैं। भगवान सबके साथ, कोविड 19 अस्पतालों में कुप्रबंधन, धरती पुत्र मुलायम सिंह यादव जैसी लघु फिल्में तैयार की गई हैं। इसमें कुछ में भाजपा को निशाने पर लिया गया तो कुछ में अखिलेश यादव के मुख्यमंत्रित्वकाल की उपलब्धियों का विवरण है। इस चैनल पर जहां पार्टी के आगे के कार्यक्रमों को बताया जाएगा वहीं भाजपा के खिलाफ भी प्रचार अभियान तेज होगा। इसके लिए लाइव प्रेस कांफ्रेंस व इंवेंट प्रसारित होंगी। पार्टी के पास विशेषज्ञों, शोधकर्ताओं की टीम है जो इस चैनल पर कंटेंट उपलब्ध करवाती है।

No comments:

Post a comment