मंगलवार को लीड.. हमीद सेतु पर आवागमन शुरू कराने को लेकर युवकों ने की पदयात्रा - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Tuesday, 29 September 2020

मंगलवार को लीड.. हमीद सेतु पर आवागमन शुरू कराने को लेकर युवकों ने की पदयात्रा

करीब तीन माह से वाहनों के लिए बंद हमीद सेतु पर हलके व भारी वाहनों का आवागमन शुरू कराने की मांग को लेकर बड़ी संख्या में क्षेत्र के युवाओं ने मंगलवार को पदयात्रा की। सुहवल के कालूपुर तिराहे से लेकर रजागंज पुलिस चौकी तक करीब दो किमी लंबी पदयात्रा में हर तबके की सहभागिता रही। चेताया कि अगर शीघ्र वाहनों का आवागमन शुरू नहीं किया गया तो हम आंदोलन को बाध्य होंगे। युवाओं ने एनएचएआइ और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

गंगा पर बने हमीद सेतु में खराबी आ जाने के कारण बीते तीन जुलाई को जिला प्रशासन ने बाइक, साइकिल व पैदल को छोड़ सभी तरह के वाहनों के आवागमन पर दो माह के लिए प्रतिबंधित कर दिया। बताया गया था कि इतने दिनों में मरम्मत कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा, उसके बाद आवागमन होगा। इसके इतर दो के बजाय लगभग तीन माह हो गए, लेकिन अभी तक आवागमन शुरू नहीं हो सका है। इधर, एनएचएआइ के अधिकारियों के बार-बार बदलते बयान से क्षेत्रवासियों में आक्रोश बढ़ गया। अधिकारियों का कहना था कि 21 सितम्बर से आवागमन शुरू हो जाएगा, फिर इसके बाद 28 सितम्बर की तिथि बताई गई, लेकिन यह अब तक न हो सका।

Read More

No comments:

Post a comment