गाजीपुर : गड्ढामुक्त सड़क की पोल खोल रहा रायपुर-जखनियां मार्ग पूरी तरह से जर्जर एवं क्षतिग्रस्त - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 14 September 2020

गाजीपुर : गड्ढामुक्त सड़क की पोल खोल रहा रायपुर-जखनियां मार्ग पूरी तरह से जर्जर एवं क्षतिग्रस्त


क्षेत्र के रायपुर-जखनियां मार्ग सरकार के गुड्ढामुक्त दावे की पूरी तरह से पोल खोल रहा है। क्षेत्र के दर्जनों गांवों का तहसील मुख्यालय को जाने वाला एक मात्र रायपुर-जखनियां मार्ग पूरी तरह से जर्जर एवं क्षतिग्रस्त हो गया है। जिस पर आवागमन करना राहगीरों के लिए खतरनाक एवं जानलेवा हो गया है। 12 किमी का यह मार्ग रायपुर चौराहे से लेकर जखनियां तक जगह-जगह खतरनाक गड्ढों में तब्दील हो गया है। पिच गायब हो चुकी है, जिससे बारिश के मौसम में जगह-जगह जलजमाव हो जा रहा है। परिणाम स्वरूप आवागमन करने मे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

प्रतिदिन क्षेत्र के हजारों लोगों को तहसील मुख्यालय पर जाने एवं ट्रेन इत्यादि पकड़ने के लिए इसी मार्ग से जाना पड़ता है। क्षेत्रीय नागरिकों ने कई बार विधायक, सांसद व संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों से सड़क निर्माण के लिए गुहार लगाई लेकिन आज तक सिर्फ आश्वासन ही मिला। आगे की कोई कार्रवाई नहीं हुई। क्षेत्र के नागरिकों ने पुन: मांग की है कि उक्त मार्ग की महत्ता को देखते हुए तत्काल सड़क मरम्मत का कार्य कराया जाए, अन्यथा लोग सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे। 

No comments:

Post a comment