उत्तर प्रदेश के आगरा में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दहशत में आए लोग - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Wednesday, 9 September 2020

उत्तर प्रदेश के आगरा में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दहशत में आए लोग

उत्तर प्रदेश के आगरा में दिल्ली हाईवे पर सिकंदरा सब्जी मंडी के पास सोमवार की दोपहर सोल और कैमिकल फैक्टरी में भीषण आग लग गई। आग पहले सोल फैक्टरी में लगी थी। थोड़ी देर में ही बराबर स्थित कैमिकल फैक्टरी तक लपटें जा पहुंचीं। लपटों और धुंए से आस-पास के इलाके में दहशत फैल गई। हाईवे पर वाहनों के पहिए थम गए। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। आसमान धुंए से काला हो गया। धुंए के गुबार कई किलोमीटर दूर से दिखाई दे रहे थे।

हाईवे पर सब्जी मंडी के पास शाहगंज के चारबाग निवासी दीपक मनचंदा की जूते के सोल बनाने की फैक्ट्री है। बराबर में पूर्व सपा नेता राजेंद्र शर्मा की आगरा केमिकल्स नाम से केमिकल फैक्ट्री है। सोमवार दोपहर दीपक मनचंदा की सोल फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। जब तक दमकल मौके पर पहुंचीं, आग ने विकराल रूप ले लिया। केमिकल फैक्ट्री भी चपेट में आ गई। आसपास स्थित घरों में रहने वाले लोग दहशत में आ गए। वे अपने-अपने घरों से निकलकर बाहर आ गए। एहतियातन पुलिस ने हाईवे पर मथुरा की ओर से आने वाले वाहनों को बेस्ट प्राइज कट से पहले ही रोक दिया। अब पुलिस प्रशासन ने आसपास के जिलों के साथ ही सेना की दमकलें भी आग बुझाने में जुटी हुई थीं।

No comments:

Post a comment