Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में मंगलवार को पंद्रह हजार का इनामी गैंगेस्टर गिरफ्तार, असलहा बरामद

0

गहमर पुलिस ने मंगलवार को कई दिनों से वांछित चल रहे 15 हजार के इनामिया आरोपी को एक मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से तमंचा और कारतूस भी बरामद किए। पुलिस के अनुसार 15 हजार के इनामिया गैंगेस्टर का आरोपी भी था और उसके नए मूवमेंट की भी सूचनााएं आ रही थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे दबोच लिया।

गहमर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विमल कुमार मिश्रा के अनुसार ताड़ीघाट बारा मुख्य मार्ग पर बिहार के रोहतास थाना-सासाराम निवासी मुहम्मद अफरोज उर्फ राजू पुत्र मुहम्मद फिरोज चौखंडी मोड़ को दबोच लिया। उससे पूछताछ की तो पता चला कि कई मामलों में वांछित है और पुलिस से छिपकर इधर-उधर भाग रहा है। तलाशी में उसके पास से 315 बोर तमंचा व एक कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस के अनुसार अभियुक्त अफरोज उर्फ राजू दिलदारनगर थाना अंतर्गत गैंगस्टर एक्ट में वांछित है। जिसकी विवेचना प्रभारी निरीक्षक गहमर विमल कुमार मिश्रा द्वारा की जा रही है। 

इसकी गिरफ्तारी नहीं होने के चलते पुलिस अधीक्षक गाजीपुर द्वारा 15 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। गहमर पुलिस ने अभियुक्त के विरुद्ध संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए विधिक कार्रवाई की है और उसे जज के सामने पेश किया। जहा ंसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजदिया गया। गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विमल कुमार मिश्रा, उप निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह, हेड कांस्टेबल अनिल पटेल, कांस्टेबल रविंद्र कुमार, दिनेश कुमार, जुगलेश दुबे, हेड कांस्टेबल चालक देव बहादुर सिंह मुख्य रूप से रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad