बुधवार की शाम नालों की सफाई न होने पर ईओ पर बिफरे जिलाधिकारी - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 2 September 2020

बुधवार की शाम नालों की सफाई न होने पर ईओ पर बिफरे जिलाधिकारी


जिलाधिकारी ओम प्रकाश आर्य बुधवार की शाम नगर का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। जहां उन्होंने नगर के प्रमुख गंगा घाटों से बाढ़ की स्थिति और गंगा में गिरने वाले नालों का जायजा लिया। नगर पालिका ईओ और कर्मचारियों की लापरवाही पर डीएम खफा हुए। उन्होंने इंतजाम सुधारने की चेतावनी दी।

जिलाधिकारी ने नगर के रंगमहल घाट और महावीर घाट का भ्रमण किया। जहां उन्हें महावीर घाट के बगल में गिरने वाले नाले पर पॉलिथिन आदि रोकने के लिए लगाईं गई लोहे की जाली में बड़ी मात्रा में कचरा जाम मिला। जिससे नाले का पानी घाट की सीढ़ियों पर बहता हुआ दिखाई दिया। इसी प्रकार रंगमहल घाट के बगल में गिरने वाले नाले पर लगी लोहे की जाली में भी बड़ी मात्रा में कचरा फंसा हुआ मिला। इसपर जिलाधिकारी ने घाट पर मौजूद आसपास के लोगों से नाले की सफाई आदि की जानकारी लिया। दो-चार दिन या हफ्ते भर में सिर्फ एक बार सफाई होने की शिकायत पर उन्होंने नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी संतोष मित्र को कड़ी फटकार लगाई। चेतावनी दी कि साफ सफाई में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके बाद जिलाधिकारी सरकारी डाक बंगले पर पहुंचे और क्षेत्रीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

No comments:

Post a comment