Featured

Type Here to Get Search Results !

शनिवार रात कोविड अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदकर कोरोना पाॅजिटिव सिपाही ने जान दी

0

टीएमयू कोविड हास्पिटल में शनिवार रात कोरोना संक्रमित सिपाही ने पांचवी मंजिल से कूद कर जान दे दी। एक दिन पहले ही वह अस्पताल में भर्ती हुए थे। बताया जा रहा है कि तनाव के कारण जान देने से कुछ देर पहले उन्होंने काफी हंगामा भी किया था और उसके कुछ समय बाद ही उन्होंने आत्मघाती कदम उठा लिया।

मूल रूप से बदायूं जिले के रहने वाले हेड कांस्टेबल दिवाकर शर्मा (52) एसएसपी ऑफिस स्थित शिकायत प्रकोष्ठ में तैनात थे। वह मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपार हनुमाननगर में रहते थे। बताया गया कि बीते एक सितंबर को दिवाकर शर्मा जांच के दौरान कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद वह हनुमाननगर स्थित किराये के मकान में ही आइसोलेट थे। शुक्रवार रात करीब आठ बजे तबीयत बिगड़ने पर उन्हें कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। शनिवार शाम तक वह ठीकठाक थे। अस्पताल सूत्रों के अनुसार शनिवार शाम से ही दिवाकर शर्मा बेचैन थे। उन्हें आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था। यहां अवसाद में उन्होंने काफी हंगामा भी किया था हालांकि दवा दिए जाने के बाद वह सो गए थे।

शनिवार रात करीब 10:40 बजे दिवाकर शर्मा उठकर आईसीयू वार्ड से निकल कर सामने के आईसोलेशन वार्ड में चले गए। बताया गया कि दिवाकर शर्मा तेजी से पांचवी मेजिल पर स्थित आईसोलेशन वार्ड की खिड़की के पास गए और नीचे छलांग लगा दी। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। सूचना पर सीओ हाईवे राम सागर, पाकबड़ा इंस्पेक्टर रजनी द्विवेदी मौके पर पहुंच गई। पु़लिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि टीएमयू में सिपाही ने पांचवीं मंजिल से कूद कर जान दी है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अन्य जानकारी भी जुटाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad