BHU अस्पताल से भागा कोरोना का मरीज, तलाश रही पुलिस और स्वास्थ्य टीमें, घरवाले परेशान - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Sunday, 27 September 2020

BHU अस्पताल से भागा कोरोना का मरीज, तलाश रही पुलिस और स्वास्थ्य टीमें, घरवाले परेशान

यूपी में वाराणसी के बीएचयू अस्पताल से कोरोना मरीजों के भागने का सिलसिला नहीं थम रहा है। रविवार को एक और मरीज के भागने से बीएचयू में हडकंप मच गया। जिसकी सूचना अस्पताल प्रशासन ने लिखित तौर पर स्थानीय थाने को दी है। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम उसे ढूंढने में लगी हैं।

बीएचयू अस्पताल इस कोरोना काल में लगातार लापरवाही की वजह से चर्चा में बना हुआ है। दरअसल 23 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मऊ जनपद के भटकौल गांव निवासी मरीज बीएचयू के कोविड वार्ड में भर्ती किया गया था। उसका इलाज चल रहा था। लेकिन 26 को मरीज अस्पताल  से गायब हो गया।

अस्पताल के कर्मियों ने काफी खोजबीन की पर नहीं मिला। जिसके बाद कर्मचारियों ने इसकी सूचना अस्पताल प्रशासन को दी। अस्पताल प्रशासन ने तत्काल थाने में लिखित शिकायत की। इसके बाद पुलिस मरीज तलाश में जुट गई। 

इससे पहले भी भाग चुके हैं मरीज
यह कोई पहला मौका नहीं जब बीएचयू से कोरोना मरीजा भागा हो। इससे पहले रोहनिया निवासी 60 वर्षीय कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भर्ती कराया गया था। वह लापता हो गए थे। सूचना मिलने पर बीएचयू पहुंचे परिजनों ने हंगामा किया था। अस्पताल प्रशासन का कहा था कि संबंधित मरीज को रात में ही डिस्चार्ज कर दिया गया था। जबकि परिजनों का कहना था कि मरीज घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने बीएचयू सिंह द्वार पर प्रदर्शन कर अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया था। 

No comments:

Post a comment