CM योगी आदित्यनाथ बोले, कोरोना के खिलाफ जंग के बीच जारी रहेगी विकास यात्रा - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 13 September 2020

CM योगी आदित्यनाथ बोले, कोरोना के खिलाफ जंग के बीच जारी रहेगी विकास यात्रा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जब तक कोविड-19 की कोई वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक बचाव और जागरूकता का क्रम जारी रखना होगा। कोरोना की इस जंग के साथ प्रदेश की विकास यात्रा जारी रहेगी। उन्होंने आश्वस्त किया कि पैसे के अभाव में कोई काम नहीं रुकेगा। स्थानीय स्तर से विकास के नए प्रस्ताव भेजें। जो काम चल रहे हैं, उनकी गुणवत्ता और समयबद्धता से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। मुख्यमंत्री शुक्रवार को अपने सरकारी आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से आजमगढ़ मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे। आजमगढ़, बलिया और मऊ में प्रस्तावित और जारी विभिन्न योजनाओं की प्रगति का विवरण लिया। जनप्रतिनिधियों से फीडबैक लिया।

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे और गोरखपुर-आजमगढ़ लिंक एक्सप्रेस-वे की समीक्षा करते हुए कहा कि यह परियोजना पूर्वी उत्तरप्रदेश के विकास को रफ्तार देने वाली है। इससे जुड़े हुए प्रकरण लंबित न रखें। विभागाध्यक्षों को निर्देशित किया कि कार्यदायी संस्था के चयन से पहले संस्था के संसाधनों की परख जरूर की जाए। योगी ने मनरेगा से तालाबों के पुनरुद्धार के प्रयास करने के लिए कहा। साथ ही बलिया में प्रस्तावित राजकीय मेडिकल कॉलेज के लिए जल्द भूमि चयन करने के निर्देश दिए।

Read More

No comments:

Post a comment