CM योगी आदित्यनाथ का आज उन्नाव दौरा, बांगरमऊ में करेंगे कई शिलान्यास - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Monday, 28 September 2020

CM योगी आदित्यनाथ का आज उन्नाव दौरा, बांगरमऊ में करेंगे कई शिलान्यास

उत्तर प्रदेश में आठ विधानसभा सीट पर प्रस्तावित उप चुनाव को लेकर बेहद गंभीर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने होमवर्क की जांच शुरू कर दी है। जौनपुर के मल्हनी और देवरिया के देवरिया सदर क्षेत्र के बाद आज यानी सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ उन्नाव के दौरे पर रहेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ इस दौरान उन्नाव में आज विभिन्न परियोजना का शिलान्यास करेंगे। उनका उन्नाव में कार्यक्रम बांगरमऊ के दुल्लापुरवा गांव में होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन्नाव में 131.05 करोड़ रुपये से हुए विभिन्न कार्य का लोकार्पण और 24 करोड़ के कार्य का शिलान्यास करेंगे। इस दौरान बांगरमऊ विस क्षेत्र में सभा को भी संबोधित कर सकते हैं।

उन्नाव की बांगरमऊ सीट भाजपा से निष्कासित कुलदीप सिंह सेंगर की विधानसभा की सदस्यता समाप्त होने के कारण खाली हुई है। बांगरमऊ की सीट बचाने को लेकर भाजपा बेहद गंभीर है। यहां से कांग्रेस के साथ ही बहुजन समाज पार्टी ने अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है जबकि भाजपा तथा समाजवादी पार्टी की ओर से पत्ते अभी खुलने बाकी हैं।  

No comments:

Post a comment