बक्सर जिला में तीन हथियार और आधा किलो गांजा के साथ 6 तस्कर गिरफ्तार - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Tuesday, 29 September 2020

बक्सर जिला में तीन हथियार और आधा किलो गांजा के साथ 6 तस्कर गिरफ्तार

पड़ोसी राज्य यूपी से सटे सीमावर्ती बक्सर जिला में चुनाव को देखते शराब तस्करों की सक्रियता काफी बढ़ी हुई है। तो दूसरी ओर पुलिस भी अपनी सक्रियता को बढ़ाते हुए तस्करों का नेटवर्क ध्वस्त करने में लगातार लगी है। इस दिशा में सोमवार की रात नावानगर पुलिस को अंतरजिला तस्कर गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता मिली है। तस्करों के पास से पुलिस ने आधा किलो गांजा, तीन अवैध देशी कट्टा और जिदा कारतूस के साथ सात मोबाइल भी बरामद किया है।

इसकी जानकारी देते पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को अचानक पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रोहतास के मलियाबाग होते भारी मात्रा में शराब के साथ तस्करों का अंतरजिला गिरोह सफेद रंग की बोलेरो से केसठ की ओर शराब की खेप पहुंचाने जाने वाला है। सूचना के आलोक में तत्काल डुमरांव डीएसपी केके सिहं के नेतृत्व में नावानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार, एसआइ प्रशांत कुमार डे तथा डीआइयू टीम के साथ टीम का गठन कर छापेमारी के लिए भेजा गया। 

तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस ने बुढैला पुल के समीप वाहन जांच लगाकर तस्करों का इंतजार करने लगी। तभी सफेद रंग की बोलेरो आते दिखाई दी, जिसे रूकने का इशारा करने पर बोलेरो सवार तस्करों ने भागने का प्रयास किया, पर उन्हें घेरकर पकड़ लिया गया। बोलेरो में कुल छह व्यक्ति सवार थे, जिनकी तलाशी में उनके पास से तीन अवैध देशी कट्टा और जिदा कारतूस के साथ आधा किलो गांजा, 12 हजार नगद और सात मोबाइल बरामद किया गया।

Read More

No comments:

Post a comment