चुनाव जीतने के लिए जदयू ने बनाई ये रणनीति, जानिए किस बात होगा पार्टी का फोकस - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Monday, 28 September 2020

चुनाव जीतने के लिए जदयू ने बनाई ये रणनीति, जानिए किस बात होगा पार्टी का फोकस

जदयू ने चुनाव प्रचार के लिए रणनीति तैयार कर ली है। पार्टी नेताओं के मुताबिक पार्टी ने प्रचार कार्य को धार देने के लिए संगठन पर विशेष ध्यान दिया है। इसकी कमान रविवार को जदयू के राष्ट्रीय संगठन महासचिव आरसीपी सिंह ने खुद संभाली है। पार्टी के क्षेत्रीय प्रभारियों व सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ चुनाव प्रचार की रणनीति पर उन्होंने इसके बारे में बात की। तय हुआ कि जदयू राज्य के हर मतदाता तक पहुंचेगा। इसके लिए सोशल मीडिया समेत अन्य तकनीकों का भी इस्तेमाल रोजाना किया जाएगा।

दो सत्रों में हुई इन दोनों अलग-अलग बैठकों के दौरान चुनाव आयोग द्वारा चुनाव प्रचार को लेकर जारी दिशा-निर्देशों पर भी विस्तृत चर्चा की गई। सांसद आरसीपी सिंह ने पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में अनगिनत कार्य हुए हैं। संगठन के सभी साथियों का दायित्व है कि उन कार्यों की चर्चा बूथस्तर तक और घर-घर जाकर हो। इस चुनाव में न तो कोई बड़ी सभा होगी, न रोड शो होगा। हमें छोटी-छोटी बैठकें करनी होगी और कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर अपने नेता का काम बताना होगा। हर नागरिक के खाते में विभिन्न मदों में राशि भेजी गयी है। हमें नीचे तक इनकी चर्चा करनी है। उन्होंने सात निश्चय-2 के तहत की गई नई घोषणाओं को भी लोगों तक पहुंचाने को कहा।

No comments:

Post a comment