ट्रक की कमानी टूटने से सैयदराजा जमानियां मार्ग पर लगा छह किमी जाम - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Sunday, 6 September 2020

ट्रक की कमानी टूटने से सैयदराजा जमानियां मार्ग पर लगा छह किमी जाम

सैयदराजा जमानिया मार्ग पर कंदवा थाने के पास रविवार की सुबह गिट्टी लदे ट्रक की कमानी टूट गई। इससे मार्ग पर वाहनों का आवागमन ठप हो गया। कुछ ही देर में मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। इससे वाहन चालकों के साथ स्थानीय लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। करीब छह घंटे में कमानी बदली गई और आवागमन शुरू हो सका।

अहरौरा मिर्जापुर से गिट्टी लादकर बलिया जा रहे ट्रक की थाने के पास अचानक कमानी टूट गई। ट्रक ऐसे स्थान पर बिगड़ा जहां चौराहा था, इस मार्ग पर पई, धीना की ओर वाहनों की आवाजाही तो रुकी ही सैयदराजा और गाजीपुर जाने वाले वाहन भी जहां के तहां रुक गए। पिछले दिनों आवेरलोड ट्रकों के सीज होने के कारण एक दज्रन ट्रकों को सड़क किनारे खड़ा कराया गया था इससे सड़क पूरी तरह से अवरुद्ध हो गई। बाइक सवार किसी तरह बीच से होकर निकल रहे थे लेकिन उन्हें काफी परेशानी झेलने पड़ी। करीब छह घंटे में मुख्य मार्ग पर दोनों ओर तीन-तीन किमी वाहनों का जाम लग गया। जिन्हें ग्रामीण रास्तों की जानकारी थी वे किसी तरह ग्रामीण रास्तों से होकर गंतव्य को निकल गए लेकिन जो इन रास्तों से अनभिज्ञ था वह जाम हटने की इंतजार में खड़ा रहा।

No comments:

Post a comment