जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ने पर 19 और इलाके कंटेनमेंट जोन में, आवागमन पर रोक - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Monday, 28 September 2020

जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ने पर 19 और इलाके कंटेनमेंट जोन में, आवागमन पर रोक

जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ने पर रविवार को जिले के 19 और इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए। कंटेनमेंट जोन के अंदर एवं बाहर किसी भी व्यक्ति, वाहन आदि के आवागमन पर रोक लगा दी गई है।

जिलाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि शनिवार को को नोवेल कोरोना संक्रमण के पूर्व प्रेषित सैंपल की जांच रिपोर्ट आने के बाद कई व्यक्तियों के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। ऐसे में 19 इलाकों में कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। शहर के अंदर आवास सं.18 रिजर्व पुलिस लाइन, आवास विकास कालोनी मुहल्ला गुलामी का पूरा, मोहल्ला सर्फूद्दीनपुर में भी एक-एक कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। मार्टीनगंज तहसील में राजस्व ग्राम खराट, जमुआवां, मेहनगर में रानीपुर रजमो, रानीपुर रजमो, निजामाबाद में मेढ़ी, सहनूपुर, बरतानी, कुर्मी तहबरपुर, बीनापार,सदर तहसील में राजस्व ग्राम जगदीशपुर, खैरपुर जगजीवन, रामपुर टड़वां, हीरापट्टी, 17.अखिलेश कुमार के घर के आस पास का क्षेत्र, महराजपुर, अमिलो, राजस्व ग्राम अवांव तहसील सदर का संपूर्ण क्षेत्र कंटेनमेंट जोन होगा।

No comments:

Post a comment