वाराणसी: सदर तहसील में कोई काम हो तो दो दिनों के लिए टाल दें, 4 कर्मचारी हैं कोरोना पॉजिटिव - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Tuesday, 29 September 2020

वाराणसी: सदर तहसील में कोई काम हो तो दो दिनों के लिए टाल दें, 4 कर्मचारी हैं कोरोना पॉजिटिव

तहसील सदर में अधिकारी समेत चार कर्मचारियों की कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एसडीएम सदर ने दो दिन के लिए तहसील को बंद करने का आदेश जारी कर किया है। इस दौरान परिसर में पूरी तरह से सैनिटाइज करने का कार्य होगा। तहसील में अन्य कई कर्मचारी वायरल बुखार की चपेट में हैं वहीं सभी को जांच कराने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। मंगलवार को तहसील में सुबह से ही दहशत सरीखा माहौल रहा। पब्लिक वर्क से जुड़े होने के कारण इन कर्मियों का कई लोगों से संपर्क हुआ है। एसडीएम की ओर तहसील के सभी कर्मचारियो को शारीरिक दूरी का अनुपालन करते हुए सतर्क रहने के लिए कहा गया है। साथ ही मास्क लगाकर ही कार्य करने के निर्देश दिए गए हैं।

मंगलवार का दिन अमूमन तहसील दिवस का होता है लिहाजा तहसील के कार्यों को लेकर भी दूर दराज से आने वालों का तांता लगा रहता है। बीते कुछ दिनों से तहसील परिसर में कार्यरत कुछ अधिकारियों और कर्मचारियों में सर्दी बुखार और बदनदर्द की शिकायत सामने आने के बाद कोरोना जांच की गई थी। जांच रिपोर्ट सामने आते ही सभी के होश उड़ गए। कुल चार कर्मचारी कोराेना पा‍जिटिव आए तो आनन फानन परिसर को दो दिन के लिए बंद करते हुए सैनिटाइज करने का काम शुरु किया गया। मंगलवार की सुबह जब लो परिसर में पहुंचे तो मामले की जानकारी होने के बाद परिसर से जल्‍द ही बाहर निकल गए।

Read More

No comments:

Post a comment