उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले, पीछे बैठे युवक ने बाइक चल रहे साथी को मारी गोली, दो घायल - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Saturday, 29 August 2020

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले, पीछे बैठे युवक ने बाइक चल रहे साथी को मारी गोली, दो घायल

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र में शनिवार को हुए गोलीकांड से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जहां गोली लगने से बाइक पर बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली की आवाज सुन क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। वहीं मौके पर भीड़ देख आरोपी बाइक सवार फरार हो गया। घटना स्थल पर पहुंची देहात पुलिस ने सड़क पर पड़ी पिस्तौल कब्जे में लेकर दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा है।

शनिवार को देहात कोतवाली क्षेत्र सुभागपुर बाजार रेलवे क्रासिंग के पास गोण्डा की तरफ से आ रहे तीन अज्ञात बाइक सवार में पीछे बैठे युवक ने पिस्तौल से फायर कर अपने आगे बैठे व बाइक चला रहे युवक को घायल कर दिया। जिससे दोनों घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। जिसमें एक घायल अपनी जान बचाते हुए भाग कर दूसरे गांव मेईपाठक पहुंच मदद की गुहार लगाने लगा।

वहीं आरोपी बाइक व लोड पिस्तौल छोड़ मौके से फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीनों युवक शहर के पटेल नगर मोहल्ले के बताए जा रहे है। लोगों ने बताया कि तीनों का पैसे के लेनदेन का कुछ मामला था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से पिस्तौल व बाइक अपने कब्जे में लेकर घायलों को जिला अस्पताल भेजा है।

No comments:

Post a comment