Featured

Type Here to Get Search Results !

वाराणसी में अस्थायी जेल से दो शातिर फरार, शौचालय का रोशनदान तोड़कर भागे

0

वाराणसी में शिवपुर स्थित डॉ. भीमराव आंबेडकर छात्रावास में बनी अस्थायी जेल से बुधवार देर रात दो शातिर अपराधी सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए भाग निकले। दोनों शौच के बहाने निकले और शौचालय के रोशनदान को तोड़कर फरार हो गए।भागने वालों में एक दहेज हत्या व उत्पीड़न और दूसरा चोरी का आरोपित है। शिवपुर थाने में दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


गाजीपुर के बिरनो के बद्दोपुर के दिलीप कुमार पर लालपुर पांडेयपुर थाना में चोरी का मुकदमा दर्ज है। जबकि बड़ागांव के ढोंढइपुर चकचमरान के दिनेश लाल पर दहेज हत्या और उत्पीड़न का मुकदमा स्थानीय थाने में दर्ज है। दोनों को अभी शुक्रवार को ही कैंट स्थित पंडित कमलापति त्रिपाठी इंटर कॉलेज से अन्य बंदियों के साथ शिफ्ट किया गया था। 

दोनों रात में शौच के लिए साथ ही निकले। जब काफी देर बाद भी नहीं लौटे तो खोजबीन शुरू की गई। जेलकर्मियों ने शौचालय में देखा तो रोशनदान टूटा था। काफी देर तक आसपास ढूंढने पर भी दोनों का पता नहीं चल सका। इसके बाद अधिकारियों को जानकारी दी गई।

जेलर पीके त्रिवेदी ने बताया कि दोनों को दोबारा पकड़ने के लिए टीमें लगी हैं। बता दें कि अभी 25 जुलाई को कैंट स्थित पंडित कमलापति त्रिपाठी इंटर कॉलेज अस्थायी जेल से पास्को एक्ट का बन्दी आशीष पाल फरार हो गया था। उसे बाद में पुलिस ने दोबारा पकड़ा था।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad