Type Here to Get Search Results !

UP के इन जिलों में आज भी बारिश के आसार, कई इलाकों में हो सकती है बूंदाबांदी

0

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में आज भी कई शहर में बारिश होगी। मौसम विभाग ने चेतावनी जारी किया कि अगले कुछ घंटों में लखनऊ के आसपास के जिलों में बारिश हो सकती है। यह सिलसिला एक-दो दिनों तक आगे भी चलने की संभावना जताई गई है।

अगले चार दिन जारी रहेगा सिलसिला

प्रदेश में अगले चार दिन बारिश का सिलसिला जारी रहने के आसार हैं। मौसम विभाग ने शनिवार 15 अगस्त को पूरे प्रदेश में कहीं भारी तो कहीं बहुत भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। रविवार 16 व सोमवार 17 अगस्त को भी राज्य में बारिश का क्रम जारी रह सकता है। मंगलवार 18 अगस्त को एक बार फिर प्रदेश में भारी बारिश और कहीं बहुत भारी बारिश हो सकती है।


इन जिलों में बारिश के आसार

इटावा, औरैया, कन्नौज, हरदोई, कानपुर नगर, कानपुर देहात, फतेहपुर, उन्नाव, रायबरेली, लखनऊ, बाराबंकी, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, शाहजहांपुर और फर्रुखाबाद।


मौसम निदेशक जे.पी.गुप्त ने बताया कि दक्षिणी यूपी के ऊपर से मानसून की ट्रफ लाइन गुजर रही है, इसके अलावा चक्रवातीय दबाव भी बना हुआ है। इसलिए प्रदेश में बारिश का क्रम अभी जारी रहेगा। गुरुवार की शाम से शुक्रवार की सुबह के बीच प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बारिश हुई। कहीं-कहीं बहुत भारी बारिश भी हुई। इस दरम्यान राज्य में सबसे अधिक 12 सेंटीमीटर बारिश बाराबंकी के नवाबगंज इलाके में हुई।

Read More

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad