Featured

Type Here to Get Search Results !

मधेपुरा और गया मेडिकल कॉलेज की हालत देख भड़के प्रधान सचिव, अधिकारियों पर होगी कार्रवाई

0

उत्तर और दक्षिण बिहार के दो महत्वपूर्ण मेडिकल कॉलेजों -जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल, मधेपुरा और अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल, बोधगया के अधिकारियों पर प्रशासनिक कार्यो में लापरवाही के आरोप में कार्रवाई की जाएगी।


बुधवार को स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत, सचिव लोकेश कुमार सिंह और बिहार चिकित्सा सेवाएं एवं आधारभूत संरचना निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक प्रदीप कुमार झा ने संयुक्त रूप से दोनों मेडिकल कॉलेजों का निरीक्षण किया। 

उन्होंने इन मेडिकल कॉलेज अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने विशेष रूप से कोरोना की जांच, संक्रमित मरीजों के इलाज को लेकर किये जा रहे कार्यों के बारे में पूछताछ की। वहीं, स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना संकट के दौरान उपलब्ध कराए गए संसाधनों के बारे में भी जानकारी ली। अधिकारियों ने पूरे मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर को घूम कर देखा। 


हेलिकाप्टर से गये, शाम को लौटे अधिकारी

स्वास्थ्य विभाग के आलाधिकारी हेलिकाप्टर से बोधगया और मधेपुरा गए और शाम को वापस पटना लौट गए। उन्होंने पूरे दिन दोनों मेडिकल कॉलेज अस्पतालों के सभी व्यवस्थाओं की जानकारी ली और वहां भर्ती मरीजों से भी स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में पूछताछ की। 


Read More

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad