Featured

Type Here to Get Search Results !

सोशल मीडिया पर सरकार की आलोचना से भड़के नीतीश, बोले- घर बैटे कुछ भी ट्वीट करना फैशन हो गया है

0

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोशल मीडिया पर की जा रही अपनी सरकार की कथित तौर पर आलोचना को लेकर नाराजगी जताई है। स्वतंत्रता दिवस पर झंडोत्तोलन के बाद लगभग एक घंटे के संबोधन में उन्होंने विरोधियों पर भी जमकर निशाना साधा।

मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि- 'घर में बैठकर कुछ भी ट्वीट कर देना फैशन हो गया है, वह भी बिना जाने कि क्या उपलब्धि हासिल की गई है। लोगों को उनकी उपलब्धि बेहतर तरीके से समझने के लिए उनके सत्ता में आने से पहले की राज्य की दयनीय हालत पर गौर करना चाहिए। खासतौर पर हमारी युवा पीढ़ी को यह जानना चाहिए कि 15 वर्ष पहले के हालात कैसे थे।' कहा कि,- 'मैं अपने अधिकारियों से भी लगातार कहता रहता हूं। गड्ढों की वजह से शायद ही सड़क दिखाई देती थी। बिजली आपूर्ति की दयनीय स्थिति थी, जिसे हमने बदल दिया है।'

दरअसल कोविड-19 संक्रमण से निपटने समेत बाढ़ और पुलों के संपर्क पथ के टूटने को लेकर कथित तौर पर मुद्दा बनाकर सोशल मीडिया में बिहार सरकार की कथित तौर पर हो रही आलोचना को लेकर सीएम नीतीश मुखर थे। उल्लेखनीय है कि नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव, लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख चिराग पासवान, जपा नेता पप्पू यादव और प्रशांत किशोर विभिन्न मुद्दों को लेकर नीतीश सरकार के खिलाफ लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं।

Source link

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad