Featured

Type Here to Get Search Results !

मिट्टी पाटने के विवाद में मजदूर की लाठी-डंडे व फावड़े से मारकर हत्या, सड़क पर उतरे लोग

0

 मऊ में गुरुवार की सुबह मिट्टी पाटने के विवाद में लाठी-डंडे व फावड़े से मारकर मजदूर की हत्या कर दी गई। घोसी कोतवाली के बुध्दि का पुरा अमिला में आधा दर्जन हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर वाराणसी-गोरखपुर राजमार्ग पर चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने बल प्रयोग कर लोगों को हटाया। बलप्रयोग में मजदूर की पत्नी व दो बच्चों की भी चोट लगी है। 


बुद्धि का पुरा अमिला निवासी 55 वर्षीय राजकुमार अपने दरवाजे पर नाद के पास मिट्टी डालकर पाट रहा था। इसी दौरान पड़ोस के रामप्रवेश अपने छह साथियों के साथ पहुंचा और राजकुमार पर लाठी डंडा व फावड़ा से हमला बोल दिया। पति को पीटते देखकर पत्नी चानमुनी, बेटा विशाल व बेटी ममता भी आ गई। हमलावरों के प्रहार से राजकुमार बेहोश होकर जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। पत्नी व बच्चे भी लहूलुहान हो गये। 

इससे पहले कि आसपास के लोग जुटते हमलावर भाग निकले। आननफानन सभी घायलों को लोग घोसी अस्पताल लेकर भागे। रास्ते में ही राजकुमार की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने हाइवे पर शव को रखकर चक्का जाम कर दिया। दो घंटे तक जाम के चलते आवागमन ठप हो गया। 

एसडीएम और सीओ के साथ भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीण हमलावरों की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग पर अड़ गए तो पुलिस ने बल प्रयोग कर दिया। इससे भीड़ भाग खड़ी हुई। पुलिस ने शव को लेकर पीएम के लिये भेज दिया। तनाव को देखते हुये मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad