Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निर्देश, प्रदेश में कहीं भी नहीं होगा कोई सार्वजनिक कार्यक्रम


वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रसार पर नियंत्रण करने के लिए हर रोज नये उपाय खोजने में लगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्पष्ट निर्देश हैं कि फिलहाल उत्तर प्रदेश में कहीं पर भी कोई सार्वजनिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं होगा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर अनलॉक तथा कोरोना संक्रमण को लेकर टीम-11 के साथ समीक्षा की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमको किसी भी कीमत पर कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन को तोडऩा ही होगा। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के संक्रमण की चेन को तोडऩे के लिए प्रत्येक स्तर पर सावधानी बरतना जरूरी है। कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन घर में ही किया जाए। सार्वजनिक स्थानों पर कोई भी धार्मिकअथवा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जाए। किसी भी कीमत पर सार्वजनिक स्थानों पर कोई भी धार्मिक या फिर सांस्कृतिक कार्यक्रम न हो।

लखनऊ और कानपुर नगर में प्रभावी कदम उठाए जाएं

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के दौर में लखनऊ और कानपुर नगर के मामलों को नियंत्रित करने के लिए चिकित्सा व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए प्रभावी कदम उठाए जाएं। इनके साथ बरेली, गोरखपुर, प्रयागराज तथा बस्ती पर विशेष ध्यान दिया जाए। लखनऊ तथा कानपुर नगर में कोविड-19 के मामलों को नियंत्रित करना अब बेहद ही जरूरी है। यहां पर तो बीते दस दिन में केस कम नहीं हो रहे हैं। इनके साथ कोविड-19 से सम्बन्धित पोर्टल को अद्यतन रखा जाए। प्रतिदिन निरंतर अपडेट करें।

Read More

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr