जदयू ने तेजस्वी को दी चुनौती, नीतीश कुमार के खिलाफ एक प्रमाण पेश कर दिखाएं - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Thursday, 13 August 2020

जदयू ने तेजस्वी को दी चुनौती, नीतीश कुमार के खिलाफ एक प्रमाण पेश कर दिखाएं

जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि सबको पता है कि भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह कौन है? होटवार जेल में बंद कौन है? कहा कि पूरी दुनिया में कोई नहीं है जो नीतीश कुमार की ईमानदारी पर सवाल उठा सके। तेजस्वी यादव को चुनौती देता हूं। तेजस्वी यादव मात्र एक प्रमाण नीतीश कुमार के खिलाफ पेश करके दिखाएं। 

संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी के परिवार के खिलाफ हजारों साक्ष्य मैं पेश करूंगा। खुली चुनौती है, वह जहां चाहे वहां भ्रष्टाचार पर बहस कर लें। पब्लिक फोरम पर सारी बातें हैं कि किसने, कैसे, किसको नौकरी दिलाई, कैसे जमीन लिखवाया। किस तरह से जमीन घोटाला किया। तेजस्वी यादव पर ईडी और आईटी में केस चल ही रहा है।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश कुमार पिछले 15 सालों से बिहार की जनता की सेवा कर रहे हैं। बिहार की जनता ने उन्हें बार-बार सेवा करने का मौका दिया है। जब लालू यादव परिवार को बिहार की जनता का सेवा करने का मौका मिला तो पूरा परिवार लूट खसोट में लग गया। यही वजह है कि लालू यादव की पहचान नाम से नहीं अब नंबर से होती है।

No comments:

Post a comment