बुधवार सुबह छापेमारी में टीम ने पकड़ी विद्युत चोरी, 40 पर केस - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Thursday, 27 August 2020

बुधवार सुबह छापेमारी में टीम ने पकड़ी विद्युत चोरी, 40 पर केस

शहर के इलाकों में विद्युत चोरी की शिकायतों के बाद बुधवार सुबह विजिलेंस टीम ने छापामार अभियान चलाया। टीम भोर में 4 बजे से 8 बजे तक शहर क्षेत्र के सराय गली, टाउन हॉल, चामपिया बाग,मच्छरहट्टा, नियाजी मुहल्ला, महाजन टोली, न्यू सब्जीमण्डी, काजीटोला, सैयदवाड़ा, सट्टी मस्जिद इलाकें में छापेमारी की। मोहल्लों में विद्युत विभाग एवं विजिलेंस की संयुक्त टीम ने अभियान में अवैध रूप से बिजली उपभोग कर रहे बिजली विभाग के ठेकेदारों समेत 40 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की।

बुधवार सुबह विद्युत अधिकारियों ने पुलिस टीम के साथ संयुक्त रुप से छापामार कार्रवाई की। कार्रवाई के बाद मुहल्लों में हड़कंप मच गया। टीम ने दरवाजे खटखटाए तो लोग अपनी केबिल उतारने लगे। सभी घरों के बाइपास केबिल की फोटो खींचने के बाद टीम ने सभी का चालान काटा। विद्युत अधिकारियों ने बताया कि अवैध रूप से केबिल खीचकर लाइन चलाते पकड़ा गया उनसे जुर्माना वसूला जाएगा। अब पुन: चोरी करते पकड़े जाता है तो उसके ऊपर दंडात्मक कार्रवाई होगी। इस दौरान विजिलेंस और विद्युत विभाग की टीम मौजूद रही।

No comments:

Post a comment