गुरुवार को जनपद में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच 76 मरीजों की रिपोर्ट आई पाजिटिव - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Friday, 28 August 2020

गुरुवार को जनपद में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच 76 मरीजों की रिपोर्ट आई पाजिटिव

जनपद में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच मरीजों के स्वस्थ होने का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। गुरुवार को स्वस्थ हुए 13 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी की गई, वहीं आरटी-पीसीआर व एंटीजन किट से हुई जांच में 76 नए कोरोना के मरीज मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। अबतक जिले में 64,163 मरीजों की जांच की जा चुकी है। 2683 कोरोना संक्रमित मरीज मिले है। इसमें 1433 मरीजों का स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में इलाज चल रहा है। वहीं 1228 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके है। 55, 642 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं 23 कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज जान भी गवां चुके हैं।

जिलें में कोराना संक्रमण का कहर जारी है। लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण का भय बना हुआ है। हर दिन परिवार के नए सदस्य कोरोना वायरस के चपेट में आ रहे है। संक्रमण को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से लगातार लोगों को जागरुक किया जा रहा है। वहीं प्रशासन की ओर से सड़कों पर लोगों से मास्क पहनने की भी अपील किया जा रहा है। डा. प्रगति कुमार ने बताया कि 76 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। वहीं 13 मरीजों के स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी की गई। संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले संदिग्धों के सैंपल की जांच कराई जाएगी।

No comments:

Post a comment