Featured

Type Here to Get Search Results !

रविवार की दोपहर को गाजीपुर में गैस सिलेंडर के रिसाव से लगी आग, छह लोग झुलसे

0


नगर के वार्ड संख्या चार में रविवार की दोपहर को लीकेज गैस सिलेंडर से आग लग गई हादसे में छह लोग झुलस गए। हादसा तब हुआ जब एक दुकानदार सिलेंडर को रिफिल कर रहा था। घायलों को नगर स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज जारी है।

नगर के वार्ड संख्या चार निवासी 60 वर्षीया रामदेई पत्नी स्व. श्यामनाथ के घर रविवार को गैस सिलेंडर खत्म हो गया था। घर में रखे एक सिलेंडर से दूसरे में गैस को रिफिल करवाते समय रेगुलेटर लीकेज कर गया। परिजनों ने गैस सिलेंडर देने वाले रामजी इंडेन के सर्विस मैन आलायचक गांव निवासी गुड्डू को ठीक करने के लिए बुलाया। लीकेज ठीक करते समय इसे जांचने के दौरान जब माचिस जलाई तो गैस ने अचानक आग पकड़ ली।

इससे वहां मौजूद रामदेई सहित उनका पुत्र वीरेंद्र (40), नाती पवन (18), बहू चंपा (38), छोटी बहू ममता (30) सहित गैस सप्लाई करने वाला ट्राली चालक गुड्डू इसकी चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए। जानकारी होते ही मुहल्ले के लोग तत्काल बालू, मिट्टी और बोरी लेकर दौड़े और आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे। किसी तरह गैस सिलेंडर की आग को बुझाया और आनन-फानन में सभी घायलों को नगर स्थित एक निजी चिकित्सालय पहुंचाया। जहां सभी का इलाज किया जा रहा है। झुलसे लोगों में गुड्डू, वीरेंद्र, पवन, चंपा व रामदेई की हालत गंभीर बनी हुई है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad