Type Here to Get Search Results !

कोरोना से दो माह के मासूम समेत चार की मौत, कोर्ट के तीन कर्मचारियों समेत 35 और पॉजिटिव

0


जिले में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिला प्रशासन की ओर से बुधवार को जारी बुलेटिन के मुताबिक इस बीमारी से दो माह के मासूम समेत और चार लोगों की मौत हो गयी। मरने वालों में से दो का इलाज जिला अस्पताल में जबकि एक का बीएचयू व एक अन्य का लखनऊ के केजीएमसीयू में चल रहा था। इस प्रकार जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 35 हो गयी है। बुधवार को जिला न्यायालय के तीन कर्मचारियों समेत 35 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है।

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक शहर के एक मुहल्ला निवासी दो माह के बच्चे की तबियत नौ अगस्त को खराब हो गयी। जांच में 10 अगस्त को कोरोना की पुष्टि होने के बाद उसे पहले वाराणसी के बीएचयू और फिर लखनऊ के केजीएमयू में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान 16 अगस्त को मासूम की मौत हो गयी। परिजनों का कहना है कि बच्चे के फेफड़ा में पानी होने के चलते उसे शहर के एक प्राईवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लखनऊ में आपरेशन के दौरान उसकी मौत हुई है।


उधर, बैरिया ब्लॉक के एक गांव की 65 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला को 15 अगस्त को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया और उसी दिन उसकी मौत हो गयी।

बैरिया ब्लॉक के ही एक अन्य गांव के 60 वर्षीय वृद्ध की 14 अगस्त को आयी जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टी हुई। इसके बाद उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

बेलहरी ब्लॉक के एक गांव की 35 वर्षीय महिला 13 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पायी गयी। इसके बाद उसे बीएचयू में भर्ती कराया गया जहां पर 15 अगस्त को दम तोड़ दिया।

इस बीच, बुधवार को जारी जांच रिपोर्ट में जिला न्यायालय के तीन कर्मचारियों समेत 35 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी। जनपद में कोरोना संक्रमित रोगियों की तादात 3204 हो गयी है, जबकि 1973 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं।


Read More

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad