Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सपा नेता समेत कोरोना वायरस से दो की मौत, दो बैंक कर्मियों सहित 24 और मिले संक्रमित


गाजीपुर में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। सपा नेता समेत दो की मौत हो गई और दो बैंक कर्मियों समेत 24 और कोरोना संक्रमित मिले हैं। मेडिकल टीम लक्षण रहित मरीजों को चिन्हित करने में जुटी हुई है। ऐसे में अब कोरोना संक्रमितों 1237 हो गई है। जबकि 560 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, वहीं 11 की मौत हो चुकी है। जबकि संक्रमितों का आंकड़ा 666 पहुंच गया है।

समाजवादी पार्टी के नेता की शनिवार देर रात्रि को कोरोना से मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि कुछ दिन से उनकी तबीयत खराब थी। वह गंभीर बीमारी से पीड़ित थे। उन्हें मऊ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां स्थिति में सुधार नहीं होने पर उन्हें वाराणसी स्थित निजी अस्पताल लेकर गए थे। वहां निजी लैब में 30 जुलाई को कोरोना की जांच हुई थी।

एक अगस्त की उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई। वहीं खानपुर थाना क्षेत्र में रामपुर गांव के संक्रमित पूर्व प्रधान की वाराणसी स्थित कबीर चौरा अस्पताल में मौत हो गई। अब जनपद में कोरोना से मौत का आंकड़ा 12 हो चुका है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैदपुर करीना के नोडल प्रभारी डॉक्टर प्रकाश पांडेय ने बताया सुबह उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इन्हें होम आइसोलेट रहने के लिए कहा गया था। 

आज मिले संक्रमितों में रेवतीपुर के नसीरपुर एक, शहर के बंशीबाजार एक, विवेकानंद कॉलोनी एक, सिविल कोर्ट सदर एक, भांवरकोल एक, मुहम्मदाबाद के एसबीआई शाखा के दो, सोनवल के एक, पुलिस लाइन एक, रामपुर के एक, राजेंद्रपुर शहरी एक, सीएचसी भदौरा के चार, गोरा बाजार एक, करहियां एक, फुल्लनपुर दो, रेवतीपुर एक, सोनबरसा एक, सादात यूबीआई का एक कर्मचारी, नगर के सिद्देश्वर नगर कॉलोनी एक संक्रमित मरीज मिला है।

लगातार कोरोना के बढ़ रहे मरीजों से जहां जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की चिंता बढ़ गई है। वहीं करीब पांच दिन बाद संक्रमितों की संख्या कम होने से मेडिकल टीम ने राहत की सांस भी ली है। अब स्वास्थ्य विभाग की सर्वे टीम इन संक्रमितों के संपर्क में आए संदिग्धों को चिन्हित करने में जुटी हुई है, जिससे उनकी जांच कराकर कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके।

नोडल एसीएमओ डॉ. उमेश कुमार ने बताया कि 24 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें लक्षण रहित मरीजों की सूची तैयार की जा रही है, जिससे इन्हें होम आइसोलेट किया जा सके। साथ ही लक्षण वाले मरीजों को कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr