बनारस के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा जौनपुर में हादसे का शिकार, लखनऊ जाते समय खाई में पलटी गाड़ी - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Thursday, 27 August 2020

बनारस के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा जौनपुर में हादसे का शिकार, लखनऊ जाते समय खाई में पलटी गाड़ी


वाराणसी के पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता डॉक्टर राजेश मिश्रा गुरुवार की सुबह एक हादसे में घायल हो गए। उनकी गाड़ी जौनपुर में खाई में पलट गई। उनके सिर में चोट लगी है और पैर फ्रैक्चर बताया जा रहा है। वाराणसी से लखनऊ जाते समय बदलापुर के फत्तूपुर के पास हादसा हुआ। 

राजेश मिश्रा गुरुवार की सुबह करीब सात बजे अपनी गाड़ी से वाराणसी से लखनऊ एक मीटिंग में भाग लेने निकले थे। गाड़ी में चालक समेत चार लोग थे। जौनपुर पहुंचने पर निर्माणाधीन रास्ते पर चालक ने गाड़ी को बाइपास पर चढ़ा लिया। फत्तूपुर गांव के पास सड़क करीब सौ मीटर कटी थी। गाड़ी की रफ्तार ज्यादा होने से कटी सड़क पर नजर नहीं पड़ी। तेज रफ्तार गाड़ी कटी सड़क से खाई में पलट गई।  


आसपास के लोग तत्काल गाड़ी के पास पहुंचे और डॉक्टर मिश्रा समेत अन्य लोगों को बाहर निकाला। पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी गई। एम्बुलेंस से डॉक्टर मिश्रा समेत सभी घायलों को सीएचसी बदलापुर लाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही जौनपुर के कई कांग्रेस नेता अस्पताल पहुंच गए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है। डॉक्टरों के अनुसार पूर्व सांसद के सिर में चोट लगी है। पैर में भी फ्रैक्चर हुआ है। गाड़ी में मौजूद जयप्रकाश के सिर में चोट आयी है। सर्वेंद्र शुक्ला को भी हल्की चोट है। चालक बाल बाल बच गया है।

No comments:

Post a comment