Featured

Type Here to Get Search Results !

स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना योद्धा का अनोखा सम्मान, कमिश्नरी में फहराया तिरंगा

0

कोरोना जैसी महामारी में एक योद्धा के रूप में काम कर रहे मेडिकल स्टाफ को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वाराणसी में अनोखा सम्मान मिला। कोरोना योद्धा के हाथों कमिश्नरी में झंडा फहराया गया। कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने कोरोना योद्धा नर्स अनुराधा राय के हाथों ध्वजारोहण कराया। वहीं कलक्ट्रेट, बीएचयू और अन्य विश्वविद्यालयों में भी शान से झंडा फहराया गया।

अनुराधा राय ने जिला चिकित्सालय में अपनी ड्यूटी से भी ज्यादा कार्य किया है। उन्होंने नर्सों को ट्रेनिंग भी दी है। कोविड-19 के मरीजों का अनुराधा राय ने बहुत ही बेहतर तरीके से देखरेख किया है। ध्वजारोहण के बाद अनुराधा राय ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत ही सम्मान की बात है। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण करने का अवसर मिलने को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। खुद को गौरवांन्वित महसूस कर रही हूं।

कलक्ट्रेट पर जिलाधिकारी ने किया ध्वजारोहण

वाराणसी के कलक्ट्रेट पर जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने ध्वजारोहण किया। सोशल डिस्टेंसिंग के बीच हुए इस कार्यक्रम में सीमित संख्या में लोग शामिल हुए। इस मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि आज कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में हम सबको अपनी इस आजादी को नहीं भूलना है। आत्मनिर्भर भारत की ओर सशक्त कदम बढ़ाते हुए देश की तरक्की में योगदान देना है। इस अवसर पर उन्होंने वृक्षारोपण को बढ़ावा देते हुए परिजात के पौधे को भी लगाया।

Read More

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad