Featured

Type Here to Get Search Results !

शनिवार को राजधानी लखनऊ में कोरोना मरीजों का टूटा रिकॉर्ड, दो दिन में 1310 नए केस, 25 की मौत

0

राजधानी लखनऊ में कोरोना मरीजों के मिलने के अब तक के सारे रिकॉर्ड टूट गए। 814 लोग संक्रमण की चपेट में आ गए। वहीं शनिवार को 671 लोग पॉजिटिव मिले थे। दो दिन में 25 कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया।

कोरोना वायरस दिन प्रतिदिन घातक हो रहा है। लगातार लोग वायरस की चपेट में आकर जान गंवा रहे हैं। दो दिन के भीतर 25 कोरोना मरीजों की मौत ने स्वास्थ्य विभाग को सकते में डाल दिया है। डालीगंज निवासी 42 वर्षीय महिला की केजीएमयू के कोरोना वार्ड में मौत हो गई। उन्हें 13 अगस्त को भर्ती कराया गया था। लखनऊ के दौलाकदम निवासी 50 वर्षीय पुरुष की केजीएमयू में इलाज की दौरान कोरोना से मौत हो गई। उन्हें 12 अगस्त को भर्ती कराया गया था। लिवर की गंभीर बीमारी भी थी। राजधानी के 59 वर्षीय पुरुष की कोरोना वार्ड में मौत हो गई।

केजीएमयू प्रवक्ता डॉ. सुधीर सिंह के मुताबिक 28 जुलाई को भर्ती कराया गया था। डायबिटीज की वजह से मरीज की हालत और गंभीर हो गई थी। इसी तरह उन्नाव के बांगरमऊ निवासी 80 वर्षीय पुरुष निवासी की भी कोरोना से मौत हो गई। डायबिटीज की वजह से मरीज की तबीयत और बिगड़ी। उन्हें 14 अगस्त को भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक शनिवार को 14 मरीजों की सांसें थमी। वहीं रविवार को 11 मरीजों ने दम तोड़ा।

दो दिन में 1310 संक्रमित

कोरोना संक्रमण का प्रसार तेजी से हो रहा है। शनिवार को 671 लोग वायरस की चपेट में आए। वहीं रविवार को 814 लोगों पर वायरस ने शिकंजा कसा। मरीजों का यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। दो दिन में कुल 1310 मरीज पॉजिटिव मिले हैं।

Source link

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad