शनिवार की सुबह वाराणसी में कोरोना का ग्राफ फिर चढ़ा, 99 नए संक्रमित, महिला की मौत - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Saturday, 29 August 2020

शनिवार की सुबह वाराणसी में कोरोना का ग्राफ फिर चढ़ा, 99 नए संक्रमित, महिला की मौत


वाराणसी में कोरोना का ग्राफ शनिवार की सुबह ही एक बार फिर चढ़ गया है। 1711 लोगों की रिपोर्ट में 99 पॉजिटिव मिले हैं। एक महिला की मौत भी हुई है। चिरईगांव की 65 वर्षीय महिला ने बीएचयू अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

नए मरीजों के साथी ही वाराणसी में कोरोना पॉजि‍टि‍व मरीजों की संख्‍या 7542 हो गयी है। अब तक कोरोना से 133 लोगों की मौत हो चुकी है। 5847 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। एक्‍टि‍व केस की संख्‍या 1562 है।

वाराणसी में अब तक 1 लाख 13 हजार 574 लोगों की सैंपलिग हो चुकी है। इसमें 1 लाख 475 लोगों की रिपोर्ट मिल चुकी है। फिलहाल 9574 लोगों की सैंपल रि‍पोर्ट आना बाकी है।

वाराणसी में जिन स्थानों पर पहले भी कोरोना हमला कर चुका है फिर उन्हीं स्थानों पर पहुंचने से दहशत है। शुक्रवार को कोरोना ने एक बार फिर सर्ववेद मंदिर चौबेपुर, बाबतपुर एयरपोर्ट और एडीजी जोन कार्यालय में दस्तक दे दी है। यहां क्रमश: चार, तीन और दो लोग संक्रमित मिले हैं।

इसके साथ ही भविष्य निधि कार्यालय में तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सहकारी समिति यूपी कालेज कैंपस के भी चार लोग संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा पुलिस लाइन में दो, जवाहरनगर में तीन, संगम विहार चांदमारी में तीन, अस्थाई जेल लालपुर में दो, 39 जीटीसी में दो और ककरमत्ता में दो संक्रमित मिले हैं।

No comments:

Post a comment