कांग्रेस ने CM नीतीश पर बोला हमला, कहा- चुनाव से पहले शिलान्यास बिहार की जनता के साथ छल - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 31 August 2020

कांग्रेस ने CM नीतीश पर बोला हमला, कहा- चुनाव से पहले शिलान्यास बिहार की जनता के साथ छल


कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने मुख्यमंत्री द्वारा ताबड़तोड़ किये जा रहे शिलान्यासों को हास्यास्पद बताते हुए आरोप लगाया कि चुनाव पूर्व होने वाले शिलान्यास जनता को सिर्फ छलने के लिए किए जाते हैं। 

प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि पिछले 10 दिनों में जिस तरह एक तरफ हजारों योजनाओं का ताबड़तोड़ शिलान्यास हो रहा है और दूसरी तरफ 500 से अधिक मनपसंद अधिकारियों की अब तक ट्रांसफर पोस्टिंग की है, वह बताने को पर्याप्त है कि सरकार में बैठे लोगों में हड़बड़ाहट और घबराहट है। 

कांग्रेस विधान पार्षद ने आरोप लगाया कि यह सब हथकंडे चुनाव को प्रभावित करने के उद्देश्य से अपनाए जा रहे। कहा कि क्या जदयू-भाजपा शिलान्यास के शिलापट् दिखाकर ही वोट मांगेंगे।

'RJD-कांग्रेस की सरकार ने दलितों, पिछड़ों व महिलाओं की हकमारी की'
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया है कि राजद-कांग्रेस की सरकार ने 23 साल तक बिहार में पंचायतों का चुनाव नहीं कराया। 23 साल बाद 2003 में चुनाव कराया तो एकल पदों पर दलितों, पिछड़ों व महिलाओं को आरक्षण से वंचित कर उनकी हकमारी की। एनडीए की सरकार आने के बाद इन्हें आरक्षण दिया गया। नतीजतन, आज हजारों की संख्या में पिछड़ा, अतिपिछ़ड़ा और महिलाएं एकल पदों पर चुनाव जीत कर आ रही हैं।

No comments:

Post a comment