शुक्रवार की शाम नाली विवाद में युवक की हत्या, ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर किया चक्काजाम - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Saturday, 29 August 2020

शुक्रवार की शाम नाली विवाद में युवक की हत्या, ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर किया चक्काजाम


धानापुर-महुंजी मार्ग पर रमरजाय गांव के सामने शुक्रवार की शाम 6 से रात 10 बजे तक आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम किया। मौके पर पहुंचे पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू सहित पुलिस प्रशासन के आला अफसरों ने प्रदर्शनकारियों को समझाने बुझाने की चार घंटे लग गए। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई के आश्वासन पर चक्काजाम समाप्त हो सका।

थाना क्षेत्र के ओडवला गांव में नाली के विवाद को लेकर शुक्रवार को सुबह दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। मारपीट में 55 वर्षीय शिवपूजन यादव मौत हो गई। इस मामले में दो होमगार्ड जवानों समेत चार नामजद आरोपितों के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम कराया। शिवपूजन के परिजनों ने पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल खड़े कर दिए। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से हुई मौत की जानकारी पर भड़के ग्रामीणों ने धानापुर-अवही मार्ग पर रमरजाय गांव के समीप सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। 

शिवपूजन यादव के घर के नाबदान का पानी वर्षों से ग्राम सभा के तालाब में बहता है। घर से तालाब के बीच नाली नहीं होने से सड़क पर पानी फैल जाता है। पड़ोसी सुरेश तिवारी और सतेंद्र तिवारी से शुक्रवार को विवाद हो गया। इसके बाद मारपीट में तब्दील हो गई। मारपीट में शिवपूजन यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन आनन-फानन में सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही शिवपूजन की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मारपीट में शिवपूजन की पत्नी शांति देवी और पुत्र संजय यादव को भी चोटिल हो गए। 


Read More

No comments:

Post a comment