Type Here to Get Search Results !

शुक्रवार की सुबह चंदौली: आपस में टक्कर के बाद कार व इनोवा नहर में पलटीं, एक की मौत, चार घायल

0

चंदौली में नौगढ़ के बरहवा पुलिया के समीप शुक्रवार की शाम कार व इनोवा आपस में टकराने के बाद नहर में चली गईं। इससे 32 वर्षीय गोल्डी सिंह की मौत हो गई। चार युवक घायल हो गए। दोनों गाड़ियों में गाजीपुर के युवक राजदरी जलप्रपात पर पिकनिक मनाने के बाद मिर्जापुर जिले के विढंमफॉल जा रहे थे। नहर में पानी नहीं होने से बड़ा हादसा टल गया। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है।

गाजीपुर के नौ युवक कार व इनोवा से शुक्रवार की सुबह चंदौली जिले के राजदरी जलप्रपात पर पिकनिक मनाने आए थे। यहां से लगभग पांच बजे सभी युवक कार व इनोवा से मिर्जापुर जिले के विढंमफाल के लिए रवाना हो गए। रास्ते में बसौली मोड़ के समीप कार चालक ने अचानक ब्रेक मार दिया। इससे पीछे से आ रही इनोवा की टक्कर हो गई। दोनों गाड़ियां आपस में टकराने के बाद बगल में स्थित नहर में पलट गई।

हादसे के बाद घायलों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े। दोनों वाहनों से सभी को बाहर निकाला। नौगढ़ थाने की पुलिस टीम ने पहुंचकर सभी को एम्बुलेंस से सीएचसी भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने गाजीपुर जिले के फूल्लनपुर गांव निवासी 32 वर्षीय गोल्डी सिंह को मृत घोषित कर दिया। घायल मनिहारपुर थाना हंसराजपुर निवासी 35 वर्षीय आनंद शर्मा व 36 वर्षीय रामानंद, मर्दा गांव निवासी 30 वर्षीय अभिनव सिंह और मोहांव थाना महाराजगंज निवासी 26 वर्षीय अखिलेश सिंह को जिला संयुक्त अस्पताल चकिया रेफर कर दिया गया।

पांच युवक बाल बाल बचे हैं। दुर्घटना की जानकारी पर एएसपी नक्सल अनिल कुमार, सीओ ऑपरेशन नीरज सिंह सीएचसी पहुंचे। सीओ नीरज सिंह ने बताया कि युवकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad