बुधवार की रात्रि में भारी बारिश, वाराणसी एयरपोर्ट की बाउंड्री गिरी, सुरक्षा के लिए सीआईएसएफ तैनात - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Wednesday, 12 August 2020

बुधवार की रात्रि में भारी बारिश, वाराणसी एयरपोर्ट की बाउंड्री गिरी, सुरक्षा के लिए सीआईएसएफ तैनात

भारी बारिश और जल जमाव के कारण वाराणसी एयरपोर्ट की बाउंड्री गिर गई। सूचना मिलते ही एयरपोर्ट प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर सुरक्षा के लिए सीआईएसएफ के जवानों को तैनात कर दिया गया है।

बुधवार की रात्रि में भारी बारिश के कारण जलजमाव होने से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई एयरपोर्ट के ऑपरेशनल क्षेत्र की सुरक्षा के लिए बनी बाउंड्री गिर गई। एयरपोर्ट की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मौके पर सीआईएसएफ के जवानों को तैनात कर दिया गया। जिससे छुट्टा पशु या कोई बाहरी व्यक्ति ऑपरेशनल क्षेत्र में प्रवेश न कर सके।

दरअसल, राष्ट्रीय राजमार्ग 56 का निर्माण कार्य चल रहा है और ऊंचाई काफी अधिक है। जिसके चलते जल निकासी का कोई साधन नहीं है। रात में भारी बरसात होने के चलते बाउंड्री के समीप भारी मात्रा में जलजमाव हो गया। जिससे बाउंड्री गिर गई।

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा को देखते हुए सीआईएसफ के जवानों को तैनात कर दिया गया ऑपरेशनल क्षेत्र का मामला होने के कारण आननफनन में टीनसेट लगा कर घेरवाया जा रहा है।

No comments:

Post a comment