गाजीपुर में नोनहरा थाना क्षेत्र के खालिसपुर लूट की स्कॉर्पियो समेत पांच लुटेरे गिरफ्तार - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Thursday, 27 August 2020

गाजीपुर में नोनहरा थाना क्षेत्र के खालिसपुर लूट की स्कॉर्पियो समेत पांच लुटेरे गिरफ्तार


नोनहरा थाना क्षेत्र के खालिसपुर पेट्रोल टंकी के पास शनिवार रात लूटी गई स्कॉर्पियो कार को पुलिस ने बरामद कर लिया। सुरागों के सहारे खुलासे में जुटी नोनहरा पुलिस ने सर्विलांस सेल की मदद से घटनास्थल से आईपी एड्रेस पर मोबाइल की लोकेशन ट्रैक की। कार लूट की वारदात को अंजाम देने वाले पांच लुटेरों को भी नोनहरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से तमंचा, कारतूस और मोबाइल बरामद किया है। एसपी ने गुरुवार को पुलिस कार्रवाई का खुलासा किया। आईजी विजय सिंह मीणा ने टीम को 25 हजार रुपये का इनाम दिया है। गुरुवार को एसपी डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में नोनहारा में लूटकांड का खुलासा करते हुए आरोपियों को पेश किया। 

एसपी ने लूटी गई स्कॉर्पियो बरामदगी की जानकारी देते हुए पांचों आरोपियों के सामने घटनाक्रम बताया। नोनहरा क्षेत्र के कादीपुर पेट्रोल पंप के पास लूट के बाद नोनहरा थानाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह और सर्विलांस टीम के प्रभारी को लगाया गया था। मोबाइल के जरिए गाड़ी का भाड़ा वाराणसी से गाजीपुर के लिए दो लोगों ने बुक किया था और खालिसपुर पंप के पास चालक इंद्रजीत सिंह को धमकाकर हथियारों के बल पर वाहन लेकर फरार हो गए। वाहन को नरहीं के रास्ते बक्सर ले गए। इसके बाद वाहन को मुफस्सिल बक्सर में की राइसमिल में छिपा दिया। बुधवार काे कार को बेचने के इरादे से जब सभी निकले तो पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर उन्हें दबोच लिया। 

इसके बाद पूछताछ की तो मामले का खुलासा होगया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार पांच युवकों में मंडुवाडीह निवासी विशाल कुमार नटराज, बक्सर बिहार निवाासी शुभम सिंह साव और विक्कू कुमार यादव, अदलहाट मिर्जापुर निवासी अरविंद कुमार सिंह और शिवदासपुर वाराणसी निवासी अनूप कुमार वर्मा शामिल हैं। उनके कब्जे से पुलिस ने लूटी गई स्कॉर्पियो, सात मोबाइल, तमंचा और पिस्टल बरामद किया। आरोपियों ने बताया कि बीते 21 अगस्त को इंद्रजीत को धक्का देते हुए गाड़ी छीन कर फरार हो गए थे। गिरफ्तार बदमाशों के ऊपर पहले से ही कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं ।

No comments:

Post a comment