Featured

Type Here to Get Search Results !

एयर होस्टेस की प्रशिक्षु छात्रा से छेड़खानी, केस दर्ज होने के बाद अब दे रहे जान से मारने की धमकी

0

राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के दुजरा इलाके में एयर होस्टेस की प्रशिक्षु छात्रा के साथ छेड़खानी की गई। विरोध करने पर उसके गले से सोने की चेन तक छीन ली गई। इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने पर पीड़िता को आरोपितों द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे वह बेहद डरी हुई है लेकिन पुलिस नामजद एक भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

लॉकडाउन में नहीं जा सकी दिल्ली

पीड़िता के मुताबिक वह दिल्ली में रहकर एयर होस्टेज की ट्रेनिंग कर रही थी। लॉकडाउन होने पर वह दिल्ली से पटना आ गई। तब से वह दिल्ली नहीं जा सकी है। पीड़िता का कहना है कि वाकया 13 अगस्त का है। वह बाजार से सब्जी खरीदकर घर वापस आ रही थी। तभी रास्ते में घात लगाकर खड़े आरोपितों ने स्कूटी रोक लिया। इसके बाद छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपितों ने मेरे गले से सोने की कीमती चेन छीन ली। शोर मचाने पर आरोपित भाग गये। घटना के बाद पीड़िता ने बुद्धा कालोनी थाने में रवि महतो, कुंदन, विक्की तथा उमेश निवासी दुजरा देवी स्स्थान के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई।

पीड़िता का आरोप है कि केस कराने के अगले दिन आरोपितों ने पिस्टल लहराते हुये उसे तथा उसके परिवार को जान से मार देने की धमकी दी। इस संबंध में बुद्धा कालोनी थाने के प्रभारी थानेदार दुर्गेश कुमार ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित पकड़े जाएंगे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad