बलिया में ग्राम सभा की जमीन को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, किशोर को लगी गोली - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Saturday, 29 August 2020

बलिया में ग्राम सभा की जमीन को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, किशोर को लगी गोली


बलिया में बैरिया के नेक राय का टोला में शनिवार सुबह ग्राम सभा की जमीनी को लेकर दो पक्षो में विवाद हो गया। इस दौरान एक ओर से हुई फायरिंग में नवका टोला निवासी 16 वर्षीय प्रियांशु ऊर्फ लालू गोली लगने से घायल हो गया। हाथ में गोली लगने से जख्मी किशोर को सीएचसी सोनबरसा पहुंचाया गया, जहां के डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। 

घटना की खबर पाकर पहुंचे एसओ बैरिया संजय त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और अधिकारियों को अवगत कराया। तनाव को देखते हुए कई थानों की फोर्स के साथ एएसपी संजय यादव व प्रभारी सीओ बैरिया चंद्रकेश सिंह भी पहुंच गये। 

पुलिस की मानें तो नवका गांव व नेका राय के टोला गांव के बीच करीब तीन एकड़ ग्राम सभा की जमीन है। उक्त भूमि को दोनों गांव के लोग खलिहान के रुप में प्रयोग करते रहे हैं। इसी बीच शुक्रवार की रात एक पक्ष ने जमीन को ट्रैक्टर से जोताई करा दी। शनिवार की सुबह जानकारी होने पर नवका गांव के लोग पहुंचे तो दूसरा पक्ष भी विरोध में खड़ा हो गया। 

पहले कहासुनी व फिर लाठी-डंडे से मारपीट होने लगी और इसी दौरान फायरिंग हो गयी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच व केस दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

No comments:

Post a comment