गाजीपुर के दिलदारनगर में बीए के छात्र की सरेराह चाकू गोंदकर हत्या - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Thursday, 27 August 2020

गाजीपुर के दिलदारनगर में बीए के छात्र की सरेराह चाकू गोंदकर हत्या


गाजीपुर के दिलदारनगर में बीए के छात्र की सरेराह चाकू से गोंदकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा है। फिलहाल हत्या का कारण नहीं पता चला है। हमलावरों की पहचान भी नहीं हो सकी है। ग्रामीणों से पूछताछ कर पुलिस वारदात से जुड़े लोगों का पता लगाने की कोशिश में जुटी है।

दिलदारनगर थाना क्षेत्र के भरवलिया गांव निवासी 19 वर्षीय सुरेंद्र सिंह यादव बीए स्नातक द्वितीय वर्ष का छात्र था। गुरुवार की शाम साढ़े सात बजे सुरेंद्र गांव के दक्षिण तरफ नहर पुलिया पर बैठा था। इसी दौरान गांव के ही कुछ युवक आए और सुरेंद्र से विवाद के बाद मारपीट करने लगे। 

इसी दौरान युवकों ने सुरेंद्र को चाकुओं से गोद दिया। सुरेंद्र के लहूलुहान होकर गिरते ही हमलावर फरार हो गए। बाजार से गांव लौट रहे एक ग्रामीण ने गांव वालों और पुलिस को सूचना दी। अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। 

पुलिस उसका शव थाने ले आई। परिजन भी थाने पहुंच गए। देर शाम तक थाने पर ग्रामीणों का जमावड़ा लगा रहा। परिजनों के अनुसार उनका गांव में किसी से कोई विवाद नहीं था। पुलिस ने सुरेंद्र के मोबाइल फोन और उसके दोस्तों के मोबाइल नंबर के आधार पर सुराग की कोशिश में लगी है।दिलदारनगर प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र पांडे के अनुसार शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए सुबह भेजा जाएगा। परिजनों की तहरीर के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a comment