रविवार की सुबह राजघाट पुल पर चलते मालवाहक में अचानक लगी आग, धू-धूकर सामान सहित गाड़ी जली - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 30 August 2020

रविवार की सुबह राजघाट पुल पर चलते मालवाहक में अचानक लगी आग, धू-धूकर सामान सहित गाड़ी जली


वाराणसी के राजघाट पुल पर रविवार की सुबह उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया जब एक मालवाहक मैजिक में आग लग गई। थोड़ी ही देर में देखते ही देखते गाड़ी धूं-धूं कर जलने लगी। मौके पहुंची पुलिस ने सड़क पर सुरक्षा कारणों से आवागमन रोक दिया। इसके बाद तुरंत ही अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई। कुछ देर बाद पहुंचे अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब कहीं जाकर लोगों ने राहत की सांस ली और आवागमन मार्ग पर सामान्‍य हो सका।

वाहन चालक के अनुसार मालवाहक मैजिक पर वाराणसी से सुबह झाडू लादकर वह पड़ाव की ओर जा रहा था। इसी दौरान चालक गाड़ी लेकर जैसे ही गंगा नदी पार कर राजघाट पुल से पड़ाव की ओर आगे बढ़ा मालवाहक के आगे वाले हिस्से से अचानक धुआं उठता देख चालक ने गाड़ी को रोक दिया। चालक जबतक कुछ समझ पाता गाड़ी में आग लग गई और वह जलने लगी। सुरक्षा कारणों से पुलिस ने पुल से वाहनों की आवाजाही आग बुझने तक के लिए रोक दिया था। आग लगने के बाद वाहन चालक समय रहते ही बाहर निकल गया। चालक ने लदे माल को बाहर निकालकर सुरक्षित करने का भरसक प्रयास किया लेकिन ज्यादा सफलता नहीं मिली।

No comments:

Post a comment